animation - How to use/setup TexturePacker2 libgdx -
मुझे TexturePacker2.process (इनपुट निर्देशिका पथ "," आउटपुट निर्देशिका पथ "," texture_file ") का उपयोग नहीं कर सकता; क्योंकि यह TexturePacker2 को पहचान नहीं सका। मैं बनावट एटलस कैसे बना सकता हूँ डेस्कटॉप परियोजना में टूल्स को जोड़ने के लिए मत भूलना। या फिर आप इसे कंसोल के साथ कह सकते हैं। इस तरह से: texturepacker2 से
libgdx से एक कठिनाई है I मैं texturepakcer2 का उपयोग करके
textureAtlas बनाने की कोशिश कर रहा था ताकि मैं एनिमेटेड छवियां बना सकूं हालांकि मैं
gdx-tool.jar अंदर
libs और
परियोजना के माध्यम से पुस्तकालयों को जोड़ा गया - गुण - -> जावा बिल्ड पथ - & gt; पुस्तकालय - & gt; जार जोड़ें , यह अभी भी हल नहीं कर सकता है और न ही
gdx-tool.jar को पहचान सकता है।
TexturePakcer2 का उपयोग करके? मैंने सुना है रात का निर्माण का उपयोग करके
libgdx से बनाने का एक तरीका है, मैं यह कैसे कर सकता हूँ? जब मैं नवीनतम रात के निर्माण को खोलता हूं तो इतने सारे जार होते थे, लेकिन मैं सेटअप-यूआई चला सकता था।
सार्वजनिक वर्ग मुख्य {सार्वजनिक स्थिर शून्य मुख्य (स्ट्रिन G [] args) {LwjglApplicationConfiguration cfg = नया LwjglApplicationConfiguration (); Cfg.title = "MyApp"; Cfg.useGL20 = सच; Cfg.fullscreen = false; // पूर्ण स्क्रीन के लिए स्विच यदि (cfg.fullscreen) {cfg.width = Toolkit.getDefaultToolkit ()। GetScreenSize ()। चौड़ाई; Cfg.height = Toolkit.getDefaultToolkit ()। GetScreenSize ()। ऊंचाई; } और {cfg.width = 1280; Cfg.height = 720; } Cfg.addIcon ("डेटा / एपिकॉनविंडोज़।", फ़ाइलटाइप.आंतरिक); // टेक्सचर और छवियों के स्वचालित पैकिंग और इतना पर सेटिंग्स सेटिंग्स = नया सेटिंग्स (); Settings.maxWidth = 2048; Settings.maxHeight = 2048; Settings.paddingX = 0; Settings.paddingY = 0; TexturePacker2.process (सेटिंग्स, "फाइलों के साथ निर्देशिका", "आउटपुट डीआईआर", "एटलस का नाम"); // तीसरे आउटडडर नए LwjglApplication (नया मेन क्लास (), सीएफजी); }}
gdx-tools.jar रात या स्थिर से।
जावा-सीपी gdx.jar; एक्सटेंशन / जीडीएक्स-टूल्स / जीडीएक्स-टूल्स.जर कॉम.बैडलागिक.gdx.tools.texturepacker.TexturePacker inputDir [outputDir] [पैकफ़ाइलनाम] < / कोड>
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